चाहूं तो तुझे मैं बदनाम कर दूं

चाहूं तो तुझे मैं बदनाम कर दूं

चाहूं तो तुझे मैं बदनाम कर दूं

चाहूं तो तुझे मैं बदनाम कर दूं 

जिसकी खातिर तू इतना उछलर ही है 

उसे नीलाम कर दूं

 जिन गलियों में तू सान से चलती है 

उन गलियों को बेनाम कर दूं

चाहूं तो तुझे मैं बदनाम कर दूं

मुझ से इश्क़ कर के तूने मेरी ज़िन्दगी बेकार कर दी 

चाहूं तो तेरी ज़िन्दगी अपने नाम कर दूं

बहुत सोक है ना तुझे दिल से खेलने का

चाहूं तो तेरे चर्चे सर ए आम कर दूं

चाहूं तो तुझे मैं बदनाम कर दूं

भूल जाएगी तू दिल लगाना भी

इस क़दर तुझे परेशान कर दूं

चाहूं तो तेरे दिल में उस के लिए नफ़रत भर दूं                            

मैने तुझ से प्यार किया मगर मैं ये

सब कैसे कर दूं


RAJ RATHOR_isolate thinker


hindi poetry on life,poetry in hindi,poems on life in hindi with images,hindi poems on life inspiration,sad poems about love and pain in hindi,hindi poetry on love,hindi quotes


Post a Comment

0 Comments