reply andaz by goonj chand

reply andaz by goonj chand

reply andaz by goonj chand

andaz by goonj chand
yaad aa rahe ho tum poetry by goonj chand lyrics
g talks goonj chand whatsapp status
goonj chand facebook
love birds by goonj chand video download
gtalk shayari
yaad aa rahe ho tum by goonj chand download
uljhe hue alfaz  goonj chand

आज अचानक मुझे तेरी याद आई है 
लगता है आज फिर तू बारिश में नहाई हैं
कुछ देर फिक्र हो गई थी मुझे तेरी फिर याद आया 
कि तू तो अब नहीं रही मेरी 
फिर भी पता नहीं क्यों दिल से एक आवाज आई है 
आज अचानक मुझे तेरी याद आई है 
सोचा था हमेशा साथ रहेंगे मगर क्या पता था
की रूह लौट कर जिस्म के कहां पास आई है 
आज अचानक मुझे तेरी याद आई है
जब चोट लगी दिल पे तो तुझे भूल जाने की मैने दवा खाई है
फिर भी आज अचानक मुझे तेरी याद आई है
शायद तू भूल गई होगी मुझे... इस लिए मैने- तुझे याद दिलाई है 
आज अचानकमुझे तेरी याद आई है


RAJ RATHOR_ISOLATE THINKER

2.



लिखने का हूं  शौकीन मैं सच्चाई लिखता हूं 

कुछ इस दुनिया की तो कुछ अपनी सुनता हूं

पहली मोहब्बत सी है मेरी कलम

 जिसे हर वक्त मैं साथ रखता हूं,

 मुझे प्यार करने की जरूरत नहीं 

मैं खुद को प्यार समझता हूं

नहीं है शौक मुझे शादी पार्टियों में जाने का 

बस किसी का रिश्ता न टूटे इस बात का ख्याल रखता हूं |

RAJ RATHOR_ISOLATE THINKER



3.




फिर से वैसा उसे प्यार होगा

जो पहले हुआ था वहीं इस बार होगा

कुछ कुछ होता हैं से ले कर बाबू सोना 

और जब कुछ बात बिगड़ जाए तो जादू टोना

बस अब तो यही सब है होना

चार बातें कुछ मुलाकातें थोड़ी सी यादें 

चाहत की रस्मों रीबाजे

बस कुछ दिन का होता है प्यार बहाना

अब तो लोग चाहते हैंसिर्फ हवस मिटाना 

RAJ RATHOR_ISOLATE THINKER

4.









अभी तक तो प्यार था तुझ से 
अब नफरत देख वो अभी बाकी है
जितने जख्म दिए है तूने उन का हिसाब अभी बाकी है 
तेरी यादों को खाक बनाए बैठे है 
हर विते हुए लम्हों को हवा में उड़ाए बैठे है
अभी तक तो तू दिल में रहती थी 
अब तुझे इस दिल से हटाए बैठे हैं
क्या कुछ नहीं किया... तेरे लिए तो अपना ईमान गवाये बैठे है

5.








मेरी ज़िन्दगी एक अजीब बात
जो ना चाहा वो ही मेरे पास
जिस से भी प्यार किया वो छोड़ गया
जिसे नफ़रत की उस ने ही प्यार किया
कभी नहीं खत्म हुई लड़ाई मेरी खुद से
ज़िन्दगी मेरी एक अजीब बात
धड़कता रहा सीने में मालूम ही नहीं हुआ
यहां कोन कितना दिलजला हैं पता नहीं करा
जो समझ जाए वो समझदार नहीं
ये मेरी ज़िन्दगी है भगवान कोई बेजार नहीं
इंसाफ कर के इल्जाम लगाए
मासूम से दिल को और तोड़ जाए
मेरी ज़िन्दगी एक अजीब बात
छोटी सी ख्वाइश है मगर बताता नहीं
सब कुछ छुपा कर भी किसी से कुछ छुपाता नहीं
चहा कर भी किसी से बताता नहीं
मेरी ज़िन्दगी एक अजीब बात
RAJ RATHOR_ISOLATE THINKER
7.


वो दिलजला बड़ा हि परेशान है
जिस से उस ने दिल लगाया था
उसके लिए रखी उस की जान है
गमों से उस की  जान-पहचान है
इश्क़ वालो के लिए वो एक शांन हैं
नहीं मिलते उसके कदम कहीं और
इश्क उसका मन्दिर,मस्जिद भगवान हैं
वो दिलजला बड़ा ही परेशान है
आज भी इंतजार रहता है उसे किसी का
वो बगैर पर का परिंदा लहू -लुहान है
क्यों करता है वो इतनी मोहब्बत उस से
लगता है जैसे वो ही हीर- रांझा और राधे
कृष्ण भगवान हैं.
RAJ RATHOR_ISOLATE THINKER  



andaz by goonj chand
yaad aa rahe ho tum poetry by goonj chand lyrics
g talks goonj chand whatsapp status
goonj chand facebook
love birds by goonj chand video download
gtalk shayari
yaad aa rahe ho tum by goonj chand download
uljhe hue alfaz | goonj chand



Post a Comment

0 Comments